समाजिक कार्यकर्ता का लेडी सिंघम आईपीएस अंकिता शर्मा को खुला चैलेंज…कहा तुझ में है दम अंकिता तो मेरे इस चैलेंज को स्वीकार करके दिखा दे…

Mamta sharma - ankita sharma ips
छत्तीसगढ़ – प्रदेश की सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा अभी कुछ दिनों से लगातार आईपीएस अंकिता शर्मा के खिलाफ अपने फेसबुक अकॉउंट से पोस्ट कर रही हैं। सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा ने आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से खुला चैलेंज किया है।

आपको बता दे ममता शर्मा रायपुर एक सामजिक कार्यकर्ता है, वे नशा मुक्ति जैसे कई सामाजिक बुराइयों को दूर करने के लिए काम करते आ रही है। हालांकि कुछ माह पूर्व ही उनके बेटे पर इसी तरह के आपराधिक कृत्य और नशाखोरी का आरोप लगा है।

ममता शर्मा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल से लिखा है कि…..

खुली चुनौती पुलिस विभाग को बस एक बार लाइव डिटेक्ट (यहां वह लाई डिटेक्ट की बात कर रही हैं) करा दें….आईपीएस अंकिता शर्मा भ्रष्ट लेडी चिंगम और उसकी पूरी फर्जी टीम थाना आजाद चौक थाना राजेंद्र नगर और सीएसपी कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी का….साबित हो जाएगा कि आईपीएस अंकिता शर्मा नामक फर्जी अधिकारी ने अपनी भ्रष्ट बेईमानों की टीम लेकर के कैसे फर्जी कार्यवाही की है…तुझ में है दम अंकिता तो मेरे इस चैलेंज को स्वीकार करके दिखा दे….

देखे ममता शर्मा का वह फेसबुक पोस्ट….
Mamta fb post

ममता शर्मा के पुत्र हर्षवर्धन शर्मा और उसकी महिला मित्र लखप्रीत को राजेंद्र नगर पुलिस ने 9 दिसंबर को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था।जिसके बाद से ही वह जेल में है। इतना ही नहीं ममता शर्मा के बेटे को इससे पूर्व में 26 अगस्त को एक्सटोशन के एक अन्य मामले में भी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में वह बेल पर था। इसके बाद रायपुर में ड्रग पेडलिंग के मामले में चली कार्रवाई में उसे गिरफ्तार किया गया। इस मामले में वह अभी भी जेल की सलाखों के पीछे हैं।

हाँलाकि इस मामले में आईपीएस अंकिता शर्मा की अभी किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नही आयी है। देखो अब आगे इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!