राजनांदगांव : पूर्व विधायक के यहां लगी आग , सिलेंडर फटने से लगी आग सब जलकर हुआ खाक

राजनांदगांव- आगजनी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है , गैस सिलेंण्डर फटने से पूर्व विधायक के यहां आग लग गई। इस आगजनी से लगभग 40-45 लाख का अनुमानित नुकसान हुआ है। जानकारी के मुताबिक खुज्जी से कांग्रेस के विधायक रह चुके भोला राम साहू के घर में रविवार को अचानक आग लग गई। रसोई में लगी आग इतनी ज्यादा फैली की उसने पूरे मकान को ही अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया , इस आगजनी की सूचना मिलते ही स्वयं मयंक गुर्जर भापुसे ने मौके पर पहुचकर आग बुझाया। यह थाना डोंगरगांव के अंतर्गत का मामला है।

विधायक भोलाराम साहू निवासी खुज्जी के यहा गैंस सिलेण्डर भटने से आग लग गई है। सूचना मिलते ही स्वयं मयंक गुर्जर भा0पु0से0 थाना प्रभारी डोंगरगांव द्वारा पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुचे। जहा घर के कवेलू में पुरी तरह से आग लग चुका था। जिसे फायर ब्रिगेड के माध्यम से थाना डोंगरगांव पुलिस द्वारा बुझाया गया। पुछताछ पर आग लगने का कारण पता चला कि कीचन में गैंस सिलेण्डर एचपी कंपनी का फटने से घर में आग लग गया।

आग लगने से घर के इमारती लकड़ी , 02 ननग फ्रीज, 02 नग मोबाईल samsung कंपनी का , 01 माईक्रो वेव ओवन , एक आईपेड , एक लेपटॉप, एक नग सिलाई मशीन , सोने चांदी के आभूषण , घरेलू उपयोग का पूरा बर्तन , खाद्य सामाग्री के साथ कई जरूरी दस्तावेज पुरी तरह से जल गए है। जिससे लगभग 40-45 लाख रूपये का नुकसान होना बताया जा रहा है। आग लगने से किसी भी जन हानि नही होना बताया गया। मामले में थाना डोंगरगांव पुलिस द्वारा आगजनी का मर्ग कायम कर जांच कर प्रतिवेदन SDM को भेजा गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!