Cricket : एशिया कप के सुपर 4 के रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया, 8 साल बाद पाकिस्तान से एशिया कप में हारा भारत

खेल- क्रिकेट में कब पासा पलट जाए कहा नही जा सकता आज के रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने एशिया कप के सुपर -4 मुकाबले में बेहद ही रोमांचक संघर्ष के बाद टीम इंडिया को 5 विकेट से हरा दिया । आज पाकिस्तान ने टॉस जीता था और उन्होंने पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया । भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर निर्णायक 181 रन बनाए थे ।

Asia cup: pakistan won by 5 wicket

भारत की तरफ से काफी समय बाद अपनी पुरानी लय में लौटते हुए विराट कोहली ने 60 रन की दमदार पारी खेल टीम का स्कोर खड़ा करने में अपना योगदान दिया । वही इसके जवाब में पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर के इस टारगेट को हासिल कर लिया । पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने 71 रनों की जबरदस्त पारी खेली और पाकिस्तान की जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

आज के इस रोमांच भरे मैच में अर्शदीप सिंह ने मैच में रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का एक आसान सा कैच छोड़ दिया बस यही से ये मैच बदल गया । उन्होंने 8 गेंद में 16 रन बना दिए ।

अपको बता दे कि एशिया कप में भारत 8 साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ कोई मुकाबला हारा है । इसके पहले साल 2014 के एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को 1 विकेट से हराया था ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!