धरसींवा News: शिक्षक सहित 3 लोग नदी में डूबे, एनीकट के ऊपर से बह रहा पानी फिर नदी पार कर रहे थे उसी वक्त हुआ हादसा

रायपुर– राजधानी रायपुर के करीब स्थित धरसीवां इलाके में सोमवार आज बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल हादसे में 3 लोग खारुन नदी में डूब गए है। बताया गया है कि इनमें से एक शिक्षक है और उनके परिवार के 2 लोग हैं जो नदी में डूबे है। पिछले पांच घंटे से तलाशी अभियान जारी है। जानकारी अनुसार तीनों नदी में बने एनीकट को पार कर रहे थे। उसी दौरान पैर फिसल गया जिस कारण से ये हादसा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को आज सुबह लगभग 10 बजे के करीब शिक्षक लखनलाल बंजारे अपने परिवार के 15 साल के हरजीत भारती और 28 साल के शेखर बंजारे के साथ मुर्रा गांव में खारुन नदी पर बने एनीकट को तीनो पार कर रहे थे। आपको बता दे कि एनीकट के ऊपर से पानी बह रहा था। उसी दौरान पार करते-करते तीनों का पैर फिसल गया और वे नदी के अंदर डूब गए।

Pc- ND, खारुन नदी

बताया गया के घटना के वक्त आस-पास कुछ लोग मौजूद थे, जिन्होंने इन तीनो को डूबते देखा था। इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वही इस संबंध में प्रशासन को भी जानकारी दे दी गई है। जिसके बाद से प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तीनों की तलाश जारी है।

एनीकट के ऊपर से बह रहा पानी

बता दे कि जिस एनीकट में लोग डूबे है वही से लोग आना-जाना करते हैं। ये एनीकट रायपुर को बेमेतरा जिले से जोड़ता है। आस पास के ग्रामीण मुर्रा से ढाबा गांव के लिए आने और जाने के लिए इस पुल का उपयोग करते हैं। वही सबसे बड़ी हैरानी की बात ये है कि एनीकट के ऊपर से पानी बह रहा है। इसके बावजूद लोग लापरवाही पूर्वक इसे पार कर रहे हैं। और न है प्रशासन ने किसी प्रकार का यहां कोई नोटिस लगाया है और ना ही यहां पर किसी को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!