वायरल वीडियो : स्कूटी समेत नाले में गिरे कांस्टेबल और पत्नी , वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे ।

उत्तरप्रदेश – UP के  अलीगढ़ से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है यहाँ  नगर निगम  की एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. शहर में  स्कूटी पर सवार दंपत्ति ( कांस्टेबल और उनकी पत्नी ) पानी से भरे गड्ढे में गिर गए जिसके कारण दोनों को गंभीर चोटें आई हैं यह मामला क्वार्सी थाना इलाके के किशनपुर तिराहे का है. CCTV कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई है.

देखे वीडियो ।

जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री और उनकी पत्नी अंजू का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास जा रहे थे लेकिन रास्ते में बारिश से हुए जलभराव के कारण पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी स्कूटर सहित पानी से भरे गहरे गड्ढे में गिर गए. पति पत्नी को गड्ढे में गिरा देख आसपास के व्यापारी आए और दोनों को गड्ढे से बाहर निकाला , दोनों को गंभीर चोटे आई है ।

पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री ने कहा कि नगर निगम की लापरवाही का नुकसान उन्हें भुगतना पड़ा. उन्होंने बताया कि जब वह स्कूटी से जा रहे थे तो आगे रास्ते में पानी भरा हुआ था वह आराम से अपनी स्कूटी चलाकर आगे जा रहे थे लेकिन जलभराव के कारण उन्हें गड्ढे का पता नहीं लगा और वे उस गड्ढे में गिर गए.

वहाँ पर मौजूद एक एंबुलेंस ड्राइवर विनोद कुमार कश्यप ने बताया कि बरसात के दौरान हमेशा यहां जलभराव हो जाता है जिससे पता नहीं लग पाता कि आगे गड्ढा है भी या नहीं उसने बताया इस गड्ढे के कारण पहले भी कई घटनाएं घट चुकी हैं फिर भी नगर निगम कभी इस पर कोई ध्यान नहीं देता इसकी शिकायत भी कई बार की गई है लेकिन नगर निगम इस पर कोई कार्यवाही नही कर रहा , शायद वे बड़ी घटना होने का इंतज़ार कर रहे है ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!